लखनऊ: रायबरेली की रहने वाली गैंगरेप पीड़िता पर एक बार फिर लखनऊ में तेज़ाब से हमला हुआ है. रायबरेली गैंगरेप पीड़िता ने इलाके के दबंगों पर जबरन गैंगरेप का और उसके परिवार को खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाया था. पीड़िता पिछले एक साल से अलीगंज के हॉस्टल में रह रही थी. ये हमला उस वक्त हुआ जब महिला हॉस्टल में गार्ड रूम के पास लगे नल से पानी भर रही  थी. महिला की चीख सुनकर गार्ड बाहर आया और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि हमलावर वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल रहे.


पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शुरुआती जांच में पुलिस  ने हॉस्टल के गार्ड से पूछताछ की है. हॉस्टल  के गार्ड का कहना है कि हॉस्टल परिसर में कोई नहीं आ सकता महिला के चीखने पर उसने आसपास हमलावरों को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसे कोई भागत नहीं दिखा.


आपको बता दें कुछ ही दिन पहले  ही लखनऊ जाती एक ट्रेन में बदमाशों ने पीड़िता को पकड़कर जबरदस्ती तेज़ाब पीने के लिए मजबूर कर दिया था. इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिला से मिलने के लिए अस्पताल भी गए थे. पीड़िता के साथ 2008 में रायबरेली में गैंगरेप किया गया था. गैंगरेप करने के बाद बदमाशों ने पीड़िता के ऊपर तेज़ाब से हमला कर दिया था. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था.