Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से एक गंभीर मामला सामने आया है. वहां लिव इन में रहने वाले एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इन प्रेमी-प्रेमिका के नाम नितिन और रेशमा हैं. ये दोनों आगर मालवा जिले के गांव निपानिया में रह रहे थे. हालांकि पुलिस के अनुसार दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार झगड़े हो रहे थे. आरोपी नितिन और रेशमा साथ में ही मजदूरी करते थे. दोनों काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.   


रोज की तरह मंगलवार (28 फरवरी) को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था. सुबह खाना बनाते समय रेशमा और नितिन के बीच झगड़ा होने लगा. बताया गया कि महाराष्ट्र का रहने वाला नितिन अपने घर जाना चाहता था. दोनों के बीच आगर मालवा में रहकर मजदूरी करने और महाराष्ट्र वापस जाने को लेकर झगड़ा हो रहा था. जबकि पैसों की तंगी के कारण महिला वापस नहीं जाना चाहती थी. वह यहीं रहकर मजदूरी करना चाहती थी.


पुलिस में आरोपी को किया गिरफ्तार


दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी नितिन ने अपने प्रेमिका के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसने खेत में काम करने वाले औजार से रेशमा के सिर वार कर दिया. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रेशमा अपने पहले पति को छोड़कर नितिन के साथ लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. 


3 साल से भी कम दो छोटे दो बच्चे हैं


जानकारी के मुताबिक इन दोनों के लगभग 3 साल से भी छोटे दो बच्चे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसडीओपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: दिल्ली में म्यांमार की रिफ्यूजी महिला से गैंगरेप, चार लोगों पर बंधक बनाकर मारपीट का भी आरोप