लखनऊ : इलाहाबाद के नामी डॉक्टर और जीवन ज्योति हॉस्पिटल के डायरेक्टर एके बंसल की उनके चैंबर में हत्या के मामले में सीसीटीवी में कैद हमलावरों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोग्राफ्स में एक हमलावर की धुंधली तस्वीर नजर आ रहे है. हमलावर जैकेट पहने और टोपी लगाए हुए है और हाथ में पिस्टल लिए है.


सनसनीखेज हत्या : मृतक डाक्टर के बिजनेस पार्टनर थे यूपी बीजेपी अध्यक्ष मौर्य 


हमलावर की उम्र 20 से 25 साल के बीच हो सकती है


सीसीटीवी में कैद तस्वीर बहुत साफ़ नहीं है, लेकिन फिर भी अनुमान यह लगाया जा रहा है कि हमलावर की उम्र 20 से 25 साल के बीच हो सकती है. कल हमले के बाद हमलावरों की संख्या दो बताई जा रही थी, लेकिन तस्वीरों में सिर्फ एक हमलावर ही हॉस्पिटल में दाखिल होता और वापस निकलता नजर आ रहा है.



उड़ीसा : कालाहांडी में लड़की ने किया छेड़खानी का विरोध, मनचलों ने जिंदा जलाया


पता लगाने और मामले का खुलासा करने की कोशिश में है


पुलिस अब सीसीटीवी की इसी तस्वीर के आधार पर हमलावर का पता लगाने और मामले का खुलासा करने की कोशिश में है. वैसे सूत्रों के मुताबिक़ लगभग 24 घंटे बीतने के बावजूद पुलिस अभी तक हमलावर की पहचान नहीं कर सकी है. अफसरों को आशंका है कि सीसीटीवी में नजर आ रहा युवक किसी दूसरे शहर का हो सकता है और वह किराये का शूटर हो सकता है.


सेल्फी के जुनून ने ले ली जान, हाईटेंशन वायर से टकराया छात्र


आपराधिक रिकार्ड वाले कई लोगों पर पुलिस की नजर है


इस मामले को लेकर आपराधिक रिकार्ड वाले कई लोगों पर पुलिस की नजर है. इसके साथ ही शातिर गिरोहों की भी जांच की जा रही है. पूर्वांचल में सक्रिय रहे अपराधियों के बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है क्योंकि यह किसी बड़े शातिर का काम पुलिस को लग रहा है. इस मामले में रेकी आदि किए जाने की भी पूरी संभावना है.


गैंगरेप का 'झूठा' आरोप, युवती ने पैसे ऐंठने के लिए प्रेमी संग रची थी साजिश