अमरावतीः आंध्र प्रदेश में एक बार फिर कथित तौर पर ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह अपने स्कूल में दूसरी जाति के लड़के से प्यार करती थी. बेटी का शव मिलने के बाद पिता को हिरासत में ले लिया गया. बता दें कि सोमवार को सुबह बेटी की लाश घर के पास मिली. लड़की की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है. पिता ने बेटी को स्कूल के लड़के से बात करने के लिए मना किया था लेकिन वह नहीं मानी थी.


पिता का कहना न मानने के कारण बेटी की हत्या गला घोंट कर कर दी गई. पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है. पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है. सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है.


एक निजी टीवी चैनल को जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया, ''पिता को शक था कि उसकी बेटी अपने साथ पढ़ने वाले लड़के के साथ शादी करना चाह रही थी. इस कारण पिता ने बेटी की हत्या कर दी होगी. मामले की जांच जारी है एक बार जांच हो जाए फिर पता चल जाएगा कि यह हत्या है मौत.''


पुलिस ने बताया कि लड़की पिता के खिलाफ जाकर उस लड़के के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन उसके पिता ने इस बात की मंजूरी नहीं दे रहे थे. पिता के मना करने के बाद भी लड़की अपने दोस्त से मिलने जाती थी. जिसके बाद पिता ने उसकी हत्या कर दी.


दिल्ली में पकड़ा गया सीरियल रेपिस्ट, मासूमों को बनाता था अपना शिकार


MP: विदिशा में लगे सुषमा स्वराज की गुमशुदगी के पोस्टर, देखिए