नई दिल्ली: दिल्ली के अंकित हत्याकांड में एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अंकित भी दिख रहा है. वीडियो हत्या से पहले का है. वीडियो के मुताबिक हत्या के वक्त किसी ने भी अंकित की मदद नहीं की थी. वहीं, अब इस मामले पर राजनीति भी शुरु हो गई है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अंकित के घर जा सकते हैं. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर राजनीति करने का आरोप लगाया है.


आज अंकित के घर जा सकते हैं केजरीवाल


अंकित सक्सेना की हत्या के दो दिन बाद दिल्ली के ख्याला में सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवान हर जगह तैनात हैं. दुकाने बंद हैं और गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है. लेकिन अंकित के घर पर नेताओं का पहुंचने का सिलसिला जारी है. आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अंकित के घर जा सकते हैं.


कल आम आदमी पार्टी के दो सांसद अंकित के घर पहुंचे


कल आम आदमी पार्टी के दो सांसद अंकित के घर पहुंचे. राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और संजय सिंह बारी बारी से अंकित के घर पहुंचे और परिवार को इंसाफ दिलाने की बात कही. आज केजरीवाल ने भी ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने परिवार से बात की है और उनकी सरकार इंसाफ के लिए परिवार के साथ खड़ा है.


जितनी निंदा करें उतनी कम है- केजरीवाल 


केजरीवाल ने कहा है, ‘’अंकित के पिताजी से बात की. जो हुआ उसकी जितनी निंदा करें उतनी कम है. अंकित को न्याय दिलाने के लिए दिल्ली सरकार बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी. हम हर सम्भव कोशिश करेंगे कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा हो. भगवान अंकित के परिवार को शक्ति दे. इस संघर्ष में हम उनके साथ हैं.’’


 


अंकित के परिवार को मिले एक करोड़ का मुआवजा- तिवारी


इससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी अंकित के घर दर्द बांटने पहुंचे. मनोज तिवारी ने अंकित के परिवार वालों को एक करोड़ का मुआवजा देने की मांग की.


अंकित की महिला मित्र सलीमा को नारी निकेतन में रखा गया


उधर अंकित की महिला मित्र सलीमा को उसकी सुरक्षा को देखते हुए नारी निकेतन में रखा गया है. सलीमा ने मांग की थी कि वो अपने रिश्तेदारों के यहां नहीं जाना चाहती तो उसकी सुरक्षा को देखते हुए नारी निकेतन पुलिस ने भेज दिया है.