उन्नाव: उन्नाव मामले में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि यहां से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जनपद में एक 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास की घटना सामने आई है. गनीमत रही कि बच्ची के शोर करने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


घटना माखी थाना इलाके की है. जहां एक गांव की 3 साल की मासूम घर से कुछ दूरी पर खेतों की तरफ खेलते हुए चली गई. तभी वहां से गुजर रहे एक 16 साल के लड़के ने उसको खेत में जाता हुआ देख लिया. वह भी मासूम के पीछे-पीछे खेत में पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस दौरान मासूम के रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़ पड़े. जिसके बाद युवक ने भागने का प्रयास किया. लेकिन उसका प्रयास असफल रहा और ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया.


उसके बाद ग्रामीणों ने जमकर लड़के की पिटाई की और लड़के को माखी थाना पुलिस को सौंप दिया. एसपी विक्रांत वीर ने तत्काल आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने के लिए पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया और मासूम का मेडिकल करवाया. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है. ग्रामीणों का कहना है कि बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर पुलिस रोक लगाने में पूरी तरह से नाकाम है. इसकी वजह से आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं.


ये भी पढ़ें-


स्वाति मालीवाल के अनशन का आज 5वां दिन, उन्नाव पीड़िता की मौत पर कहा- दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दो


बिहार: दरभंगा में पांच साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार