लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक फौजी ने अपनी गर्भवती पत्नी को चलती कार से फेंक दिया. दोनों के बीच में कोई बहस हो गई थी. वे अपने किसी अन्य रिश्तेदारों के साथ कैंटीन से सामान लेने जा रहे थे. मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची है. जांच की जा रही है.


बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली है. दो साल पहले उसकी शादी हुई थी. मेरठ में तैनात फौजी पति का ट्रांसफर अरुणांचल प्रदेश हो गया है. इसीलिए वह गाजियाबाद से अपने पति से मिलने के लिए आई थी. वहां पहले से पति के जीजा और भाई मौजूद थे. फिर वो कार से कैंटीन जा रहे थे.


इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई. बहत बढ़ती गई और इतनी ज्यादा हो गई कि दोनों में धक्का मुक्की हो गई. महिला ने आरोप लगाया है कि उसे पति ने चलती कार से नीचे फेंक दिया था. इस शिकायत को लेकर वह सदर बाजार थाने पहुंची. वहां उसने अपनी आपबीती सुनाई.


उसने बताया कि वह तीन माह की गर्भवती है. साथ ही पहले भी पति की पिटाई के चलते गर्भपात हो गया था. उसने यह भी कहा कि इस बात की शिकायत वह सेना में भी करने वाली है. पुलिस ने इधर शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.


पुलिस का कहना है कि महिला का पक्ष पूरी तरह से ले लिया गया है. जो भी लोग मौके पर मौजूद थे पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है. साथ ही पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की तैयारी की है. पुलिस का कहना है कि जो भी कानूनी कार्रवाई होगी वह पूरी तरह से की जाएगी.


यह भी पढ़ें: 


यूपी पुलिस का सिपाही ही पकड़ा गया 'चोरी' में, वर्दी पहन कर गया था मॉल


राजधानी हुई फिर शर्मसार, वेस्ट दिल्ली में दो मासूमों को बनाया हवस का शिकार