जोधपुर: रेप के मामले में सजा काट रहे आसाराम का जोधपुर सेंट्रल जेल से एक ऑडियो बाहर आया है जो वायरल हो गया है. इस ऑडियो में वो अपने जल्द ही बाहर आने की बातें कहता सुनाई दे रहा है. डीआईजी जेल विक्रम सिंह ने कहा,"इस बात की जांच जारी है कि ये वायरल कैसे हुआ है."


अपने ही गुरूकुल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप के आरोप में उम्र कैद की सजा काट रहे आसाराम का जोधपुर की सेंट्रल जेल से ऑडियो वायरल हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए ऑडियो के बाद एकबारगी जेल प्रशासन में भी हड़कंप मच गया.


आसाराम का जेल से ऑडियो वायरल होने के मामले में जेल डीआईजी विक्रम सिंह ने कहा कि कल आसाराम ने अपने साबरमती आश्रम में करीब 17 मिनट तक जेल एसटीडी से बात की थी. उन्होंने यह भी साफ किया कि कैदी को महीने में करीब 80 मिनट तक दो नंबर पर बात करने की अनुमति होती है.


उन्होंने बताया कि आसाराम को भी दो नंबर पर बात करने की अनुमति दी हुई है. जिसके तहत आसाराम ने 120 रुपए जमा करवा रखे हैं. आसाराम ने साबरमती आश्रम में जेल एसटीडी से करीब 17 मिनट तक बात की थी.


हालांकि आसाराम की जिस नंबर पर बात हुई है, उसकी रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है. साथ ही अनुमति देने से पहले इन नंबरों की वेरिफिकेशन भी एटीएस से करवाई जाती है. डीआईजी जेल विक्रम सिंह ने कहा कि आसाराम ने मोबाइल से ऑडियो वायरल नहीं किया है. फिर भी जेल प्रशासन इसकी जांच कर रहा है.