Shaista Parveen: पुलिस ने उमेश पाल मर्डर केस को लेकर माफिया अतीक अहमद और उसके गिरोह पर शिकंजा कस दिया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी उमेश पाल की हत्या मामले में पुलिस के निशाने पर है. पुलिस की छानबीन में खुलासा हुआ है कि उमेश की हत्या की साजिश के बारे में शाइस्ता परवीन को सब कुछ पता था. इतना ही नहीं, अतीक के इशारे पर ही शाइस्ता ने इस साजिश को उसके अंजाम तक पहुंचाया था. बताया जा रहा है कि पिछले कई सालों से जेल में बंद अतीक की गैरमौजूदगी में शाइस्ता ही उसके अपराध के कारोबार की कमान संभाल रही है.


शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम
साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद ही उमेश पाल की हत्या का मुख्य आरोपी है, जिसकी जिम्मेदारी उसने खुद ली थी. हत्या मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता पर पुलिस की पैनी निगाहें है. इसको लेकर, पुलिस ने फरार शाइस्ता पर 25 हजार रुपये के इनाम का ऐलान भी किया है. वहीं, शाइस्ता का तीसरे बेटे असद पर ढाई लाख का इनाम घोषित है, जोकि फरार चल रहा है. चौथा बेटा अहजम और पांचवा बेटा अबान भी लापता हैं. पुलिस के मुताबिक, शाइस्ता परवीन ने उमेश पाल हत्याकांड के हर शूटर से बात की और उन्हें रुपये दिए. साथ ही, ये भी बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद शूटरों को कैसे भागना है, कहां छुपना है. इसके अलावा, पुलिस से बचने के लिए शाइस्ता ने ही 16 मोबाइल और 16 सिम कार्ड अपने बेटे असद के माध्यम से खरीदवाकर शूटरों तक पहुंचाया था.


शाइस्ता संभाल रही अतीक का आपराधिक कारोबार
पुलिस का कहना है कि अतीक, असद और अशरफ के बीच की मुख्य चेन शाइस्ता ही थी. सीसीटीवी फुटेज में भी साबिर नाम के शूटर साथ शाइस्ता जाते दिखी थी. इसके अलावा, 19 फरवरी, 2023 को सुधांशु उर्फ बल्ली नाम के शूटर के घर पर भी शाइस्ता गई थी. शाइस्ता ने ही उमेश पाल की हत्या के वक्त सभी शूटर्स को एक-एक लाख रुपये का दिए थे और मोबाइल खरीदने का सारा खर्चा भी उसने ही किया था. पुलिस ने बताया कि अतीक के जेल जाने के बाद से शाइस्ता ही अब उसका पूरा गैंग संभाल रही है.


ये भी पढ़ें- Bambiha Gang: ये है 'बंबीहा गैंग' की पूरी कहानी, जो लेना चाहता है सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला