जयपुर: जयपुर में गरुवार की रात बेहद दर्दनाक घटना हुई, जिसमें एक एंटी टेरेरिस्ट स्कव़ॉयड यानी एटीएस के एएसपी ने खुद को गोली मार ली. सुसाइड से पहले अफसर ने अपनी महिला दोस्त की हत्या भी कर दी.


राजस्थान की राजधानी जयपुर में एटीएस के एडिशनल एएसपी आशीष प्रभाकर ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया. जिस कार में प्रभाकर ने खुदकुशी की उसी कार में एक महिला का शव भी बरामद किया गया है.


जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एसपी आशीष प्रभाकर ने रात में कॉल करके तुरंत पीसीआर को शिवदासपुरा के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग पर भेजने के लिए कहा, लेकिन जब वहां पुलिस पहुंची, तो एक कार में दो शव मिले. बताया जा रहा है कि एसपी कुछ दिनों से परिवार से अलग रह रहे थे. खुदकुशी करने से पहले उन्होंने कार में उनके साथ बैठी महिला दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी.


पुलिस को कार में सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उन्होंने लिखा कि ये महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी. सूत्रों के अनुसार सुसाइड से पहले महिला फ्रेंड और एएसपी में छीना-झपटी के सबूत भी मिले हैं.


आपको बता दें कि आशीष प्रभाकर ने ही जयपुर के आईएसआईएस के नेटवर्क को तोड़ा था. इंडियन ऑयल के अफसर सिराजुद्दीन के नेटवर्क की जांच भी यही कर रहे थे. उन्होंने इसके अलावा सीकर और कर्नाटक के गुलबर्गा में भी आईएसआईएस के नेटवर्क का पर्दाफाश किया था. करीब 15 दिन पहले आशीष प्रभाकर की पत्नी ने कंट्रोल रूम में 100 नंबर पर सूचना दी थी कि वह गायब हो गए हैं, लेकिन तब पुलिस को कंट्रोल रूम के बाहर ही बैठे मिले थे.