बेंगलुरुः कर्नाटक की राजधानी में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पारिवारिक रिश्तों को भी तार-तार कर दिया. बेंगलुरु में एक पिता ने अपनी ही बेटी को पहले नींद की गोली दी और फिर उसके साथ बलात्कार कर डाला. घटना के बाद नाबालिग लड़की ने आत्महत्या का प्रयास किया और खुद पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई. इस पूरी घटना में सौतेली मां ने भी लड़की का कोई साथ नहीं दिया.


तबीयत खराब होने पर धोखे से दी नींद की गोली


मिरर नाओ की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु में एक नाबालिग लड़की अपने 40 साल के पिता और सौतेली मां के साथ रहती है. लड़की को कुछ दिनों से सर्दी और खांसी से परेशान थी. मंगलवार 23 जून को लड़की ने इसके बारे में अपने पिता को बताया, लेकिन पिता ने उसे दवाई का धोखा देकर नींद की गोलियां खिला दीं.


इसके बाद आरोपी पिता ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया. लड़की को इस हादसे के बारे में अगले दिन पता चला, जब सुबह उठने पर उसने अपने पिता को बगल में सोया हुआ देखा और खुद के साथ यौन शोषण का एहसास हुआ.


आरोपी पिता गिरफ्तार, लड़की अस्पताल में भर्ती


रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित लड़की ने अपनी सौतेली मां से इसकी शिकायत की, लेकिन मां ने भी कोई साथ नहीं दिया, जिसके बाद लड़की ने सफाई में इस्तेमाल होने वाला केमिकल पीकर जान देने की कोशिश की.


हालांकि इसके तुरंत बाद लड़की पुलिस स्टेशन की ओर भागी और उसने पुलिस को घटना के बारे में बताया. लड़की थाने में ही बेहोश हो गई, जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही उसकी सौतेली मां की भूमिका की भी जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें


MP हनी ट्रैप मामला: डेढ़ लाख के इनामी आरोपी को गुजरात से धर दबोचा, 45 से ज्यादा मामलों में है आरोपी


उत्तर प्रदेशः पत्नी को 100 रुपये न दे पाने से निराश युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान