बेंगलुरू: एक लड़की ने पहले अपनी मां को बेरहमी से कत्ल कर दिया और फिर भाई को भी चाकू मार दिया. इसके बाद वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने के लिए अंडमान चली गई. पुलिस ने जब उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया तो ऐसी बातें सामने आईं जिनसे पुलिस भी अभी तक हैरान है.


खबर के मुताबिक पुलिस को जांच में पता चला है कि अम्रुता सी नाम की ये लड़की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर थी. छोटा भाई हरीश भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. अम्रुता पिछले कुछ वक्त से नौकरी पर नहीं है और फ्रीलांस कर रही है.


लड़की ने भाई ने पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन वो कुछ तलाश कर रही थी. हरीश ने उससे पूछा लेकिन लड़की ने इग्नोर कर दिया. थोड़ी ही देर के बाद लड़की ने भाई को चाकू मार दिया. लड़का चिल्लाया तो मां बचाने के लिए आई.


महिला आयोग की सदस्य बोलीं- बलात्कार करने वालों का प्राइवेट पार्ट काट दिया जाना चाहिए


इस पर लड़की ने मां पर भी हमला कर दिया और सरिए व चाकू से उसे मार दिया. लड़की को लगा कि भाई भी मर गया है. दोनों को ऐसी स्थिति में छोड़ कर वो घर से निकल गई. थोड़ी दूरी पर ही उसका दोस्त बाइक लेकर खड़ा था. ये लोग एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से पोर्ट ब्लेयर पहुंच गए.


ये लोग अंडमान में 5 दिन रहने वाले थे. इस बीच दूसरी तरफ लड़की के भाई ने मदद के लिए रिश्तेदारों को फोन किया. पुलिस भी मौके पर पहुंची. फिर लड़की ने भाई ने पुलिस को जो बताया उसे सुन कर पुलिस भी हैरान रह गई.


उसने बताया कि पिता बीमार रहते थे और उनके इलाज के लिए 4 लाख का कर्ज लिया था जो अब बढ़ कर 18 लाख हो गया था. लड़की इस बात को लेकर परेशान रहती थी. उसे लगा कि कर्ज से मुक्ति पाने के लिए मौत ही ठीक तरीका है.


वो अपने लास्ट वेकेशन पर गई थी ताकि दिल भर कर घूम सके और अपने दोस्त के साथ वक्त बिता सके. उसका प्लान वापस लौट कर आत्महत्या करने का था. हालांकि ये साफ नहीं है कि लड़की के दोस्त को उसके इस प्लान के बारे में पता था कि नहीं.


फिलहाल लड़की और उसका दोस्त पुलिस की हिरासत में हैं और लड़की का भाई अस्पताल में है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि अभी इस कहानी में और भी पेंच हो सकते हैं.