Karnataka Crime News: बेंगलुरू में एक लड़की से कथित तौर पर चैट करने के आरोप में 20 वर्षीय एक युवक की बेरहमी से हत्या (Brutally Murdered) कर दी गई. पुलिस ने गुरुवार (2 फरवरी ) को मीडिया से बात करते हुए कहा कि युवक की हत्या के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित की पहचान गोविंदराजू के रूप में हुई है. डीसीपी नॉर्थ डिवीजन देवराज ने मीडिया को बताया कि आरोपियों की पहचान अनिल, लोहित, भरत और किशोर के रूप में हुई है. 


इन चारों आरोपी को गोविंदराजू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उन चारों आरोपियों ने गोविंदराजू की हत्या इसलिए कर दी थी, क्योंकि वह कथित तौर पर एक लड़की से चैट करता था." अधिकारियों ने कहा कि आरोपी अनिल ने रविवार (29 जनवरी) सुबह गोविंदराजू को घर से बाहर बुलाया और बाइक पर अंद्रहल्ली ले गया. बाद में अन्य तीन आरोपी उसके साथ हो गए और पीड़ित पर डंडों से हमला किया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


पुलिस कर रही है मामले की जांच
घटना के बाद आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर लिए. डीसीपी ने कहा, "उन्होंने शव को लोहित की कार में रखा था और बाद में उसे चरमाडी घाट (Charmudighat) इलाके में फेंक दिया और गायब हो गए." मामला तब सामने आया जब पीड़ित परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपियों को संदेह के आधार पर पकड़ा गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने अपराध कबूल कर लिया. इसके बाद ही शव की बरामदगी हो सकी. अधिकारियों ने कहा कि मामले की आगे की जांच चल रही है.


ये भी पढ़े : Delhi Crime News: किराए पर लिया था 1500 रुपये का साउंड सिस्टम, रकम नहीं की अदा तो डंडे से कर दी हत्या