Women Deadbody In Drum: बीते सोमवार को बेंगलुरु के सर विश्वेश्वरैया टर्मिनल रेलवे स्टेशन (SMVT) के मेन गेट पर पुलिस को एक महिला का शव मिला है, जोकि एक ड्रम के अंदर था. पुलिस के मुताबिक, सोमवार को तीन लोग एक ऑटो में आए थे और इस ड्रम को स्टेशन के मेन गेट के पास रखकर वापस चले गए. वहीं, तीनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है. हालांकि, मृतक महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. लेकिन, प्राथमिक जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की उम्र 35 साल के आसपास बताई जा रही है.


पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला
पुलिस ने कहा कि बेंगलुरु में सर एम विश्वेश्वरैया रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार के पास ड्रम के अंदर एक महिला का शव बरामद हुआ है. कर्नाटक में पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एसके सौम्यलता ने बताया कि मृतक महिला की उम्र 32 से 35 साल के बीच थी. अभी उसकी पहचान होनी बाकी है. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. यह घटना पिछले साल के अंत से बेंगलुरु में रिपोर्ट किए गए इसी तरह के दो मामलों के मद्देनजर हुई है.


पिछले साल हुई थी ऐसी घटना
साल 2022 में दिसंबर के दूसरे सप्ताह में सर विश्वेश्वरैया टर्मिनल रेलवे स्टेशन पर यात्री ट्रेन की बोगी में एक अज्ञात महिला का शव मिला था, जो पीले रंग के बोरे में भरा हुआ था. अत्यधिक सड़े हुए शव के अवशेष उस वक्त मिले, जब एक यात्री ने बोरे से निकलने वाली दुर्गंध की शिकायत की, जिसे अन्य सामान के साथ ट्रेन में रखा गया था.


प्लास्टिक ड्रम में मिला युवती का सड़ा शव
4 जनवरी को यशवंतपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के अंत में रेलवे पुलिस को एक नीले रंग के प्लास्टिक ड्रम के अंदर एक युवती का सड़ा हुआ शव मिला था. इस मामले में पुलिस ने कहा था कि शव को आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम से खरीदा गया था और रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया गया था. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, पुलिस ने यह कहने से इनकार कर दिया कि ये तीनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं या नहीं.


ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Crime: गहरी नींद में थी बहू, सास ने चेहरे पर डाल दिया तेजाब- महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार