Bhopal Crime: मध्य प्रदेश के भोपाल में पत्नियों के बीच हुए झगड़े में पति गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया. जिस शख्स को गोली लगी है वह भोपाल का रहने वाला है और उसका नाम ताहिर खान बताया जा रहा है. भोपाल के एसीपी वीरेंद्र मिश्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि ताहिर खान को उनकी पहली पत्नी के साथ गए कुछ लोगों में से एक ने गोली मार दी थी.


पुलिस ने कहा कि यह घटना तब हुई जब ताहिर खान की पहली पत्नी अंजुम, उसका बेटा और कुछ अन्य लोग ताहिर खान के घर आए और उसकी दूसरी पत्नी हुमा खान से बहस करने लगे. इस पर आपस में कहासुनी होने लगी और कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई. ताहिर और अंजुम के बीच तलाक का केस चल रहा था. ताहिर की संपत्ति पर अंजुम भी दावा कर रही थी


गोली लगने से पति-पत्नी हुए घायल
पुलिस के मुताबिक मारपीट के दौरान ताहिर खान नहा रहा था. हंगामा सुनकर जब वह बाहर निकला तो अंजुम के साथ आए लोगों में से एक ने फायरिंग कर दी. उस दौरान ताहिर खान गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाके के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी दूसरी पत्नी हुमा खान भी बुड़ी तरह घायल हो गईं. इसके बाद हुमा खान को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस ने कहा कि अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि गोली किसने चलाई और पुलिस इस घटना की आगे की जांच कर रहे हैं.


मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दे कि अशोका गार्डन इलाके के आयुष्मान हॉस्पिटल के पास जिस घर में गोली चली है , उस घर पर एक सूचना का बोर्ड लगा है. उस बोर्ड पर यह लिखा है कि प्रॉपर्टी का मामला कोर्ट में लंबित है. अगर इस प्रॉपर्टी के संबंध में लेनदेन किया जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. अशोका गार्डन थाना प्रभारी उमेश चौहान ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.


ये भी पढ़ें: iPhone की चाहत ने बना दिया हत्यारा, डिलीवरी ब्वॉय की चाकू मारकर की हत्या- तीन दिन बाद जलाया शव