पटना : पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में गणतंत्र दिवस पर चौंकाने वाली सूचना सामने आई है. न सिर्फ 'शराबमुक्त' बिहार की पोल खुली है बल्कि गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगे का 'अपमान' भी हुआ है. राज्य औरंगाबाद जिले के रफीगंज प्रखंड के एक स्वास्थ्य केंद्र में गुरुवार को एक चिकित्सक ने शराब के नशे में झूमते हुए तिरंगा झंडा फहराया.


स्नैचिंग का आरोपी निकला कांग्रेस काउंसलर का बेटा, लोगों ने 'रंगे हाथों' पकड़ा


इस आरोप के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया


इस आरोप के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार, इंदरार गांव स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉ. तालकेश्वर सिंह गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा फहराते समय नशे की हालत में थे. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पौथु थाना पुलिस को दे दी.


खुलासा ! कोचिंग टीचर का जासूसी कांड, पाकिस्तान को खुफिया जानकारी देता था


जांच हुई तो पता चला कि वह सचमुच नशे की हालत में था


पौथु के थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने तुरंत इंदरार गांव पहुंचकर चिकित्सक को गिरफ्तार कर लिया. वह सचमुच नशे की हालत में था. पुलिस उसे मेडिकल जांच के लिए रफीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई.


CM केजरीवाल को ई-मेल के जरिए मिली जान से मारने की धमकी


प्रतिबंध के बावजूद उसने शराब का जुगाड़ कर लिया


पुलिस के अनुसार, स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने डॉ. तालकेश्वर के नशे में होने की पुष्टि की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. चिकित्सक से पूछताछ की जा रही है कि प्रतिबंध के बावजूद उसने शराब का जुगाड़ कैसे कर लिया. उल्लेखनीय है कि बिहार में पिछले साल अप्रैल से पूर्ण शराबबंदी लागू है.


दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले बढ़े हैं : हाईकोर्ट