पटना : बिहार के भागलपुर स्थित लोदीपुर में एक झाड़ी से पारा ओलम्पिक तैराक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. अंतरराष्ट्रीय तैराक विनोद कुमार सिंह का शव लोदीपुर के बाईपास बिग्घी स्थित खेत में मिला. वे पटना में नए सचिवालय में एलडीसी के पद पर कार्यरत थे. विनोद सिवान के रहने वाला थे.


यूपी पुलिस SI का सनसनीखेज कांड, घर पहुंचाने के बजाए गुमशुदा संग किया 'दुष्कर्म' !


जो शव पुलिस ने बरामद किया है वह काफी सड़ चुका है


वे 6 जनवरी से लापता थे, उनके दोनों हांथ नहीं थे. लोदीपुर में जो शव पुलिस ने बरामद किया है वह काफी सड़ चुका है. अनुमान यह लगाया जा रहा है की तीन से चार दिन पहले ही इसकी हत्या कर झाड़ी में फेंक दिया गया होगा. शव से बदबू आने के बाद लोगों का ध्यान उस झाड़ी की ओर गया.


बीवी ने उतारा दारोगा जी के सिर पर चढ़ा 'आशिकी' का भूत, सरे राह चप्पलों से पीटा


पहचान छुपाने के लिए शव के चेहरे पर तेज़ाब भी डाला


पहचान छुपाने के लिए शव के चेहरे पर तेज़ाब भी डाल दिया गया था. पुलिस के अनुसार विनोद की हत्या कर शव फेंक देने की बात बताई जा रही है. विनोद के परिजनों ने पटना में सचिवालय थाना में अपहरण का मामला भी दर्ज कराया था. साथ ही लोदीपुर निवासी रंजना और उसके परिवार वालों के खिलाफ भी अपहरण का मामला दर्ज करने की बात सामने आ रही है.


दिल्ली : ऑनलाइन कपंनी को लगाया लाखों का चूना, पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर हैकर


तैराक विनोद कुमार सिंह की हत्या कैसे की गई है ?


फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो सकेगा की अंतरराष्ट्रीय तैराक विनोद कुमार सिंह की हत्या कैसे की गई है. वहीं विनोद के परिजनों बताया की रंजना के घर वालों ने ही उसके बेटे की हत्या की है. पुलिस इश मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है.