Bihar Serial Kisser: बिहार का 'सीरियल किसर' गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में शामिल लोग महिलाओं संग छेड़छाड़ और किस करने के अलावा रात में चोरियां भी किया करते थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने चोरी के सामान की बरामदगी के लिए जमुई जिले के महिसौढ़ी बाबू टोला में छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान सीरियल किसर गिरोह का सरगना पुलिस की पकड़ में आ गया. पुलिस ने गिरोह के लीडर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.


क्या था मामला?
बिहार के जमुई जिले में स्थित सदर अस्पताल में बाहर की तरफ एक महिला मोबाइल कॉल पर थी तो पीछे से अचानक एक युवक आया और उस महिला को पकड़कर जबरन किस करने लगा. इसका विरोध करने पर आरोपी वहां से भाग गया. 10 मार्च को हुई ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था. गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई लोगों ने पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी और सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


मो. अकरम ने कबूले कई राज
सीरियल किसर गिरोह के सरगना की पहचान मो. अकरम के रूप में हुई है, जो महिसौढ़ी का रहने वाला है. गिरफ़्तारी के बाद पुलिस ने इनके पास से चोरी का समान भी बरामद किया है और सभी आरोपियों से अन्य मामलों की पूछताछ कर रही है. साथ ही, गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी इकट्ठा कर रही है. सीरियल किसर गिरोह के सरगना आरोपी मो. अकरम ने पुलिस पूछताछ में कई राज कबूले हैं. उसने बताया कि पहले भी उसने ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दिया है. पहले के मामलों में लोकलाज के डर से महिलाओं ने मामला दर्ज नहीं कराया था.


ये भी पढ़ें- बिहार में 'सीरियल किसर' का खौफ, सीसीटीवी फुटेज आने के बाद जमुई पुलिस कर रही है तलाश