नई दिल्ली: यूपी के देवरिया जनपद में उस समय सनसनी फैल गई जब अज्ञात बाइक सवार बदमाशों द्वारा स्विफ्ट कार डिजायर को बीच सड़क में रोककर युवक को सरेआम गोलियों से भून दिया गया. इस घटना में कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान अमित मिश्रा के रूप में हुई है. अमित देवरिया के स्थानीय बीजेपी नेता नरेंद्र मिश्रा का भतीजा था.


मौके पर पहुंचे मृतक युवक के चाचा जो भारतीय जनता पार्टी के नेता है ,पूर्व प्रत्याशी भी रह चुके हैं. उन्होंने बताया कि उनका भतीजा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था और ब्याज पर पैसे का कारोबार करता था और इसी में पैसे की लेनदेन को लेकर इसकी हत्या की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक अमित अपनी गाड़ी में घर से बैंक जाने के लिए निकला था.

इस मामले पर मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने बताया की अमित मिश्रा नाम के युवक की हत्या की गई है आगे इस मामले की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को अमित का शव उनकी गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर खून से लथपथ मिला.

पुलिस ने अमित के शव को पोस्टामार्टम के लिए भेजा, जिसकी रिपोर्ट आनी भी बाकी है. पुलिस को वारदात की जगह से एक पिस्टल और कुछ गोलियां भी बरामद हुई हैं. एसपी ने बताया कि घर के लोग भी आ गए हैं. इस पूरे मामले में पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. मामले की जांच की जा रही है आगे इस पर कार्रवाई की जाएगी.