जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव जिले के भुसावल शहर में बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में खरात समेत पांच लोगों की मौत हो गई. हमलावर बंदूक और चाकू से लैस थे. इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं.


हमलावर रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात उर्फ हम्पी के घर आए. तब रवींद्र खरात समता नगर परिसर में अपने घर के बाहर बैठे थे. दो अपराधी ने पहले खरात पर गोली चलाई. वह बुरी तरह से घायल हो गए. गोलीबारी की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील बाबू राव खरात बाहर आए. हमलावरों ने उनपर भी गोली चलाई. जान बचाने के लिए वह घर में भागे. हमलावरों ने उनका पीछा किया और चाकू से गला काट दिया, उनकी वहीं पर मौत हो गई.






हमलावरों ने बाद में रवींद्र खरात के दोनों बेटे रोहित और प्रेम सागर के अलावा उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला किया. इस दौरान हाथापाई हुई और अपराधी वहां से भाग गए. वारदात में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीन की जलगांव सिविल हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई. इस घटना में मृतक रविंद्र की पत्नी भी घायल है.


इस वारदात के आधे घंटे बाद गुन्हे में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे देर रात तक पूछताछ जारी रही. भुसावल शहर के समता नगर में भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आपसी रंजिश की वजह से हमला किया गया है.


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमलावरों के पास देसी पिस्तौल और चाकू था. वे खरात के घर में घुसे और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दीं. अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद कर लिया गया है.''