दिल्ली :दिल्ली में बीजेपी विधायक ओपी शर्मा और उनके परिवारवालों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक ये मामला 31 मार्च और 1 अप्रैल की दरम्यानी रात का है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.


आरोप है कि कुछ लोगों ने विधायक और उनके परिवार वालों के साथ पुलिसवालों की मौजूदगी में मारपीट की. पुलिस के मुताबिक आरोपी परिवार भी प्रीत विहार इलाके का ही रहने वाला है, जिनमें महिलाएं भी थीं. ये लोग कहीं से बर्थडे सेलिब्रेट करके आ रहे थे. इनमें से कुछ लोगों ने शराब पी हुई थी.


बीजेपी के विधायक ओम प्रकाश शर्मा के प्रीत विहार वाले घर के सामने आइस क्रीम पार्लर है, ये लोग कार विधायक के घर के सामने लगाकर आइस क्रीम खा रहे थे, तभी गार्ड ने गाड़ी हटाने को कहा, इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया. तब इस मामले की जानकारी पीएसओ को दी गई.


आरोप है कि जब ओम प्रकाश शर्मा अपने पीएसओ के साथ वहां पहुंचे तो उन लोगों ने उनके और उनके परिवार वालों के साथ हाथापाई शुरू कर दी. हाथापाई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें से एक को थाने से जमानत मिल गई जबकि बाकियों को जेल भेज दिया गया है.