चौबीस परगना: पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच एक बार फिर हिंसा की खबरें आने लगी हैं. नया मामला दक्षिण 24 परगना जिले का है, जहां एक बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी गई. बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर गोली मारने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि ‘जय श्रीराम’ बोलने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी. हालांकि राज्य की सत्तारूढ़ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया है.


‘जय श्री राम’ का नारा लगा रहा था कार्यकर्ता- सूत्र


पुलिस ने कहा कि रामप्रसाद मंडल नाम के व्यक्ति के पैर में गोली मारी गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बीजेपी सूत्रों ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार शाम हुई, जब मंडल बरुईपुर में एक चाय दुकान पर बैठा हुआ था और बीजेपी नीत केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र कर रहा था और ‘जय श्री राम’ का नारा लगा रहा था.


बंगाल: मुर्शिदाबाद में RSS कार्यकर्ता, पत्नी और बच्चे की हत्या, BJP और राज्यपाल ने ममता सरकार को घेरा


BJP कार्यकर्ता की टीएमसी कार्यकर्ता से हुई झड़प- सूत्र


सूत्रों ने बताया कि तभी उसके और तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उससे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाना कथित तौर पर बंद करने को कहा. एक स्थानीय बीजेपी नेता ने कहा, ‘‘इसके तुरंत बाद, तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोली चला दी और उसके दाएं पैर में गोली लगी.’’

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया और दावा किया कि यह हमला बीजेपी की अंदरूनी कलह का नतीजा है.