नई दिल्ली/गाजियाबाद : नोटबंदी के बाद कई तरह के काले कारनामें सामने आए हैं. यह भी देखने को मिला कि 'गलती' से लोगों के बैंक खातों में करोड़ों आ गए. इसके साथ ही तमाम ऐसे खाते सरकार की नजर में हैं जिनमें नोटबंदी के दौरान लाखों की हेरफेरी हुई है. ऐसे खातों की जांच की जा रही है. इन सबके बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इसमें 'भाड़े' पर दिए गए बैंक खाते का पता चला है.


MLA की पत्नी का 'काला' कारनामा, पैसों की हेरफेरी ने पहुंचा दिया हवालात


एनसीआर में एक पान वाले के एकाउंट में पांच करोड़ रूपए आ गए


दरअसल, एनसीआर में एक पान वाले के एकाउंट में पांच करोड़ रूपए आ गए. लेकिन, मामला दर्ज होने से पहले ही पान वाला अंडर ग्राउंड हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है की नोट्बंदी के दौरान ही पांच करोड़ रूपए का आवागमन पान वाले के खाते में हुआ. अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक पान वाले को उसका एकाउंट इस्तेमाल करने के एवज में आठ हज़ार रूपए दिए गए थे.


जेएनयू : लापता छात्र नजीब के परिजनों से मांगी 20 लाख की फिरौती, गिरफ्तार


प्रॉपर्टी डीलर ने उसके एकाउंट में पांच करोड़ रूपए डाले और निकाल लिए


सूत्रों का कहना है कि एक प्रॉपर्टी डीलर ने उसके एकाउंट में पांच करोड़ रूपए डाले और निकाल लिए. गाज़ियाबाद के चौधरी मोड़ इलाके में इस पान के खोखे को चलाने वाले घनश्याम के खाते में पांच करोड़ रूपए आ गए. 9 नवम्बर से 31 दिसंबर के बीच ये पैसा घनश्याम के खाते में आया और निकाल भी लिया गया. इनकम टैक्स विभाग की जांच में यह तथ्य सामने आया है.


यूपी : 100 नंबर पर की सैकड़ों कॉल, पुलिस को झूठी सूचना देकर फैलाता था 'सनसनी'


खाते की जानकारी एक प्रॉपर्टी डीलर राहुल चौधरी को दी थी


बताया जा रहा है की घनश्याम ने अपने खाते की जानकारी एक प्रॉपर्टी डीलर राहुल चौधरी को दी थी. और, राहुल चौधरी नाम के शख्स ने खाते का इस्तेमाल किया. अभी तक किसी को भी नहीं पता है की राहुल चौधरी कौन है. क्या वो वाकई प्रॉपर्टी डीलर भी है या नहीं. हालाँकि, जिस बैंक का ये पूरा मामला है वहां से भी अभी कोई जवाब नहीं आया है.