मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार रात को लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित दोस्त के घर में रुके सिपाही की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. कॉन्स्टेबल का शव सुबह बाथरूम में बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


जानकारी के मुताबिक मूल रूप से शामली जनपद के कासमपुर गांव का रहने वाला प्रदीप कुमार 2011 बैच का कॉन्स्टेबल था. वर्तमान समय में पुलिस लाइन पर तैनात था. लेकिन कुछ दिन पहले तक प्रदीप विधायक संगीत सोम की सुरक्षा में तैनात बताया जाता है. बुधवार की रात प्रदीप छीपी टैंक स्थित अपने दोस्त शोभित त्यागी के घर पर गया था.


शराब के नशे में था धुत


शोभित का कहना है कि प्रदीप पहले से ही शराब के नशे में धुत था. इसके बाद वह कुछ देर के लिए बाहर गया और फिर से शराब पीकर वापस लौटा था. जिस पर शोभित ने प्रदीप को कमरे में सुला दिया. शोभित के मुताबिक गुरुवार की सुबह वह प्रदीप को जगाने के लिए पहुंचा तो प्रदीप की लाश बाथरूम में जमीन पर पड़ी हुई थी. यह नजारा देखते ही शोभित के होश उड़ गए.


उसने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस और मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि प्रदीप पहले शोभा त्यागी का गनर था. वहीं शोभित भी शोभा त्यागी का ड्राइवर है. यहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई थी. परिजनों ने प्रदीप की हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


यह भी पढ़ें: मुरथल के ढाबों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, देह व्यापार में लिप्त 3 विदेशी समेत 12 युवतियां, 3 युवक गिरफ्तार