Brazil Mass Killing: ब्राजील में दो लोग खेल में हार जाने के बाद वहां मौजूद कुछ लोगों के हंसने पर इतना ज्यादा गुस्सा हो गया कि उसने सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. चौंकाने वाली घटना पूल गेम में हारने के बाद हुई. ब्राजील के माटो ग्रोसो राज्य के सिनोप में एक 12 वर्षीय लड़की सहित सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नरसंहार को एडगर रिकार्डो डी ओलिवेरा और उनके दोस्त एज़ेक्विज़ सूज़ा रिबेरो ने अंजाम दिया था. 30 साल के एडगर के हाथ में एक बड़ी बंदूक थी और एज़ेकिआस के हाथ में एक पिस्टल थी. इस घटना में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दोनों हथियारों से लैस आरोपी मौजूद लोगों पर फायरिंग करते और एक कार में भागते दिख रहे हैं.


हत्या कर लिया हार का बदला
एडगर मंगलवार को पूल गेम खेलने के दौरान गेम हार जाता है इसके साथ ही वह पैसे भी हार जाता है. लेकिन बाद में उसे अपने दोस्त के साथ फिर से चुनौती देता है. अब दूसरे गेम में भी उसे हार का ही सामना करना पड़ा. इसी के साथ ही विजेता समेत वहां मौजूद लोग उस पर हंसने लगे थे. ये सारी चीजें एडगर को आहत कर देती हैं. जिसके बाद एडगर और उसके दोस्त एज़ेक्विज़ ने कार से तुरंत एक बंदूक निकाली और तबातोड़ उन लोगों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.






आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
इस दौरान कुछ लोग अपनी जान बचाकर भाग रहे थे. लेकिन एडगर ने उन्हें भी मार गिराया. इसके बाद दोनों हॉल से निकलकर गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. मारे गए लोगों में वो भी शामिल था जिसने एडगर को हराया था. इसके अलावा भी छह लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. मृत लोगों के नाम लरिसा फ़राज़ाओ डी अल्मेडा, ओरिस्बर्टो परेरा सूज़ा, एड्रियानो बाल्बिनोट, गेटुलियो रोड्रिग्ज फ़राज़ो जूनियर, जोस रामोस टेनोरियो, पूल हॉल के मालिक मैकिएल ब्रूनो डी एंड्रेड कोस्टा और एलिस्यू सैंटोस दा सिल्वा बताए गए हैं. 


ये भी पढ़ें: यूपी के कानपुर में पुलिसवाले ही बने लुटेरे, बिजनेसमैन को धमकी देकर लूटे 5 लाख रुपये- तीन गिरफ्तार