बिजनौर: यूपी के बिजनौर से ऐसी खबर आई है कि पूरा गांव सन्न है. पति और पूरा परिवार नई दुल्हन की आगवानी में व्यस्त था. पति अपने नये जीवन के सपने संजोने में इस कदर खोया था कि उसे पत्नी की षड़यंत्र का पता ही नहीं चला. नई दुल्हन ने ऐसी साजिश की कि सुहागरात के बाद की पहली सुबह पूरा परिवार सदमे में आ गया.


मंदिर में शादी हुई.. पुरा परिवार दुल्हन साथ लाया. परिवार दुल्हन के आवभगत में जुट गया. इसी दौरान दुल्हन ने चिकन खाने की फरमाइश कर दी. नई दुल्हन की फरमाइश में पति जुट गया. मुर्गा आया.. दुल्हन ने पकाया...सभी ने खाया. लेकिन जब सुबह सभी की नींद खुली तो मुंह खुला का खुला रह गया.


दुल्हन घरवालों को नशीला मुर्गा खिलाकर जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई थी. लड़के की मां ने पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया है कि 16 फरवरी को पड़ोसी अजय और उसके साथी मुकेश ने उसके पुत्र देवेन्द्र की शादी 80 हजार रुपये लेकर नजीबाबाद थाने के प्रेमपुरी निवासी नेहा से घर के पास मन्दिर में करा दी.


नेहा ने सुहागरात को ही मुर्गा खाने की फरमाइश की. देवेन्द्र ने बाजार से मुर्गा ला दिया जिसे नेहा ने बनाकर सबको खिला दिया. सुबह जब सोकर उठे तो नेहा घर के जेवर और पांच हजार रूपए लेकर फरार हो चुकी थी. लड़के की मां ने बिचौलियों और नेहा के विरुद्द मामला दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है.