GB Road Firing: दिल्ली के रेड लाइट एरिया में गोलीबारी की खबर सामने आई है. बताया गया है कि यहां कुछ लोगों फायरिंग की, जिसके बाद दो लोगों को गोली लगी है. जिसमें एक पुरुष और एक महिला शामिल है. पुलिस के मुताबिक 52 नंबर कोठे के पास ये गोली चली. गोली मारने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


पुलिस ने दी ये जानकारी
दिल्ली पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर करीब 2 बजे पीसीआर कॉल पर जानकारी दी गई कि 52 नंबर कोठे के बाहर फायरिंग हुई है. जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक महिला और एक पुरुष गोली लगने से घायल हुए थे. दोनों को ही तुरंत एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों का वहां इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि फिलहाल गोली चलाने वाले बदमाशों का कोई पता नहीं लग पाया है. इसके लिए सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. 


नंदनगरी इलाके में भी चली गोली
जीबी रोड के अलावा दिल्ली के नंदनगरी इलाके से भी गोली चलने की घटना सामने आई थी. जहां एक सिरफिरे ने 16 साल की नाबालिग लड़की को घर में घुसकर गोली मार दी. यह पूरा मामला दिल्ली के नंदनगरी इलाके की एक कॉलोनी का है. सोमवार की रात करीब 8 बजे कासिम नाम के युवक ने नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसके कंधे पर बंदूक रखकर गोली चला दी. पुलिस के मुताबिक एकतरफा प्यार और शादी का दबाव बनाने के लिए ये सब किया गया. आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि कासिम पड़ोस में ही रहता था और करीब दो महीने पहले यहां शिफ्ट हुआ था. लड़की से कासिम की बातचीत भी होती थी. 


ये भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली में लूट से दहशत मचाने वाले शातिर चोर बब्बर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 50 से ज्यादा मामले दर्ज