यूपी के लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रविवार को केवल 10 रुपयों के लिए मछली बेचने वाले को दिनदहाड़े मार दिया गया. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और चश्मदीदों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने मछली विक्रेती की गर्दन पर चाकू से कई वार किए. घायल स्थिति में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.


जानकारी के मुताबिक चिनहट के रहने वाले राकेश कश्यप मछली मंडी में दुकान लगाते थे. रविवार को छत्तीसगढ़ का रहने वाला नवीन मछली खरीदने के लिए गया था. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों के बीच 10 रुपये को लेकर विवाद हुआ था. इस दौरान नवीन ने राकेश की गर्दन पर चाकू से कई वार किए. लोगों ने बताया कि हमले में राकेश संभल नहीं पाया और वहीं गिर गया. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी थी.


दिल्ली हाईकोर्ट ने यूपी के डीजीपी को दिया प्रेमी जोड़े से लिखित में माफी मांगने का आदेश


पुलिस मौके पर पहुंची और राकेश को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दूसरी ओर भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीट दिया. बताया जा रहा है कि राकेश औऱ नवीन के बीच पहले भी विवाद हो चुका था. पुलिस ने बताया कि आरोपी छत्तीसगढ़ का रहने वाला है और पीड़ित का परिवार चिनहट में रहता है.


क्या आप एयरटेल के यूजर हैं? अगर हैं तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़िएगा


पुलिस ने बताया कि वो चाकू बरामद करने में जुटी है और हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की जा रही है. साथ ही चश्मदीदों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं. फिलहाल ये जानकारी मिली है कि पूरा विवाद 10 रुपयों के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ था.


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में पुलिस जहां हर संभव कोशिशें कर कानून व्यवस्था को बनाए रखने में जुटी है वहीं अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं. यूपी से रोजाना अपराध के दिल दहला देने मामले सामने आ रहे हैं.