मुंबई: महाराष्ट्र के थाणे में एक सीए ने अपनी कथित प्रेमिका की हत्या का प्रयास कर होटल की चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. 54 वर्षीय सीए ने पहले युवती को चाकुओं से गोदा और फिर आत्महत्या के लिए छलांग लगा दी. उसने 33 साल की कथित प्रेमिका पर चाकू से कई वार किए थे. हालांकि युवती इसमें बच गई है और बेहोशी की अवस्था में अस्पताल में इलाज करा रही है.


पुलिस का कहना है कि इस मामले में अब सबसे ज्यादा जानकारी यह युवती ही दे सकती है. अधिकारी उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवती किसी बार में काम करती थी. पुलिस ने बताया कि दोनों की मुलाकात करीब दो सालों से हो रही है और वह होटल में ही मिलते थे. बताया जा रहा है कि मृतक ने युवती पर इन दो सालों में एक करोड़ रुपए खर्च कर दिए थे.


पुलिस का अंदाजा है कि युवती लगातार पैसे की मांग करती रहती थी. शायद इसी से तंग आकर उसने यह बड़ा फैसला किया हो. इस बार जब वह युवती से मिलने गया तो एक किचन नाइफ भी साथ ले गया था. उसने उसके पेट और चेहरे पर कई वार भी किए और फिर चौथी मंजिल से कूद गया. उसे लगा कि वह मर गई है लेकिन उसकी जान बच गई.


कूदने की आवाज आने के बाद जब होटल स्टाफ ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचित किया. कमरे में महिला को भी पाया गया जिसकी सांसें चल रहीं थी. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. सीए की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब सिर्फ युवती के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है. परिजन उसी पर आरोप लगा रहे हैं.


यह भी पढ़ें: 


BSF ने दलाल के चंगुल से बांग्लादेशी नाबालिग लड़की को कराया मुक्त, एक गिरफ्तार भी


खुदाई में मिली भगवान बुद्ध की मूर्तियां हुई चोरी, रांची में एक बरामद