Delhi snatching: दिल्ली के द्वारका नॉर्थ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक चाचा-भतीजा गिरोह का भंडाफोड़ किया है. द्वारका जिले की AATS टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. उससे एक चोरी की मोटरसाइकिल और एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई. आरोपी मोहित के खिलाफ पहले भी नांगलोई थाना में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज था. मुख्य आरोपी विकास को आर्म्स एक्ट के एक अन्य मामले में इसी साल 30 जनवरी को बाहरी जिले के एसपीएल स्टाफ ने गिरफ्तार किया था. आरोपी विकास पहले भी स्नैचिंग, थेफ्ट और आर्म्स एक्ट के 19 मामलों में शामिल रहा है. पुलिस ने स्नैचिंग और एमवी चोरी के कुल 3 मामलों को उनकी गिरफ्तारी के साथ सुलझा लिया है.


28जनवरी को पुलिस स्टेशन द्वारका नॉर्थ में स्नैचिंग की एक घटना की सूचना मिली, जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि दो अज्ञात व्यक्ति काले रंग की मोटरसाइकिल पर आए और उनकी सोने की चेन छीन कर मौके से फरार हो गए. शिकायतकर्ता के बयान के बाद द्वारका नॉर्थ थाने में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई.


आरोपी ने किए कई बड़े खुलासे
1 फरवरी को हेड कॉन्स्टेबल राजेश को सूचना मिली कि सोना छीनने के मामले में शामिल अपराधी दिल्ली के राजधानी पार्क इलाके मुंडका के रहने वाले हैं. तुरंत छापेमारी करने वाली एक टीम राजधानी पार्क, मुंडका, दिल्ली पहुंची और तकनीकी निगरानी और स्थानीय खुफिया जानकारी की मदद से एक व्यक्ति को पकड़ लिया. पूछताछ में उसका नाम व पता ,मोहित पंवार राजधानी पार्क, मुंडका, दिल्ली निवासी व उम्र 34 वर्ष बताया गया. मोहित पंवार से लगातार पूछताछ पर, उसने खुलासा किया कि वह अपने सगे चाचा विकास के साथ दिल्ली में सोने की चेन छीनने के मामले में शामिल था, दोनों ने द्वारका उत्तर के क्षेत्र में ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया था. इसके अलावा उसने कई चोरियों का खुलासा किया.  


ये भी पढ़ें: Bambiha Gang: दुबई से चलता है बंबीहा गिरोह का पूरा धंधा, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है दुश्मनी- क्राइम की ये है पूरी कहानी