नई दिल्ली : पुलिस ने चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए क्रिकेट मैच पर खूब सट्टा लगा. रोमांचक मुकाबले में फेवरेट चल रही टीम इंडिया के हारने से सट्टेबाजों ने चांदी भी काटी. इसी बीच दिल्ली पुलिस ने एक ऑनलाइन सट्टेबाजी रैकेट को पकड़ा है.


पश्चिमोत्तर दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी


पुलिस ने एक सट्टेबाज गिरोह के चार सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. पश्चिमोत्तर दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मिलिंद माहदेव दुमबेरे ने कहा कि दिल्ली निवासी ललित कुमार, विजय कुमार, दुर्गा प्रसाद, और राजू गुप्ता को 39 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है.


यह भी पढ़ें : खून से लिखा खत : लड़की ने फांसी लगाने से पहले लिखा 'आकाश आई लव यू सो मच' 


चार लैपटॉप और 40,000 रुपये गुरुवार रात को बरामद किए गए


इनके पास से पुलिस ने एक रजिस्टर मिला है जिसमें सट्टेबाजी की जानकारी थी. साथ ही चार लैपटॉप और 40,000 रुपये गुरुवार रात को बरामद किए गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने केशवपुरम में किराए के मकान पर छापा मारा और सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया.


गिरफ्तारी से बचने के लिए जगह बदलते रहते हैं


दुमबेरे ने कहा कि सट्टेबाजों ने बताया कि यह लोग तीन-चार साल से यह काम कर रहे हैं और गिरफ्तारी से बचने के लिए जगह बदलते रहते हैं. इसके साथ ही देश के अन्य हिस्सों में भी सट्टेबाजों को पकड़ा जा रहा है. क्रिकेट पर सट्टा लगाने वालों की लिस्ट भी अलग-अलग राज्यों की पुलिस तैयार रही है.


यह भी पढ़ें : नोटबंदी का 'छेड़खानी' कनेक्शन : केस से नाम हटाने को दरोगा ने मांगी रिश्वत, रंगे हांथों गिरफ्तार