Chhattisgarh Rape Case: छत्तीसगढ़ के कांकेर में दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक निजी बैंक (Private Bank) के सहायक प्रबंधक (Assistant Branch Manager) को गिरफ्तार किया है. सहायक प्रबंधक की पहचान रत्नेश शर्मा के रूप में हुई है. रत्नेश पर आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. कोतवाली थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि कांकेर थाना क्षेत्र की एक युवती ने तहरीर दी है. 


तहरीर में  युवती ने बताया कि एक निजी बैंक के सहायक प्रबंधक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर उसने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 


पिछले महीने हुई थी इस तरह की घटना
इससे पहले पिछले महीने राज्य के डोंगरगढ़ में एक बैंक में कार्यरत एक विवाहिता ने अपने सहकर्मी पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया था. लड़की ने पुलिस को बताया था कि आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे बदनाम कर देगा. इसके बाद वह बार-बार उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा.


सुनसान जंगल का फायदा उठाया
पीड़िता ने बताया कि उसे अपने सहकर्मी के साथ किसी काम से ऑफिस से बाहर जाना पड़ा. देर रात घर लौटते समय सुनसान जंगल का फायदा उठाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया. इसके बाद वह कई महीनों तक उसे ब्लैकमेल करता रहा और संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा. इस प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने आरोपी के बारे में अपने पति व परिजनों को बताया और थाने में मामला दर्ज कराया.


ये भी पढ़ें: Indore Suicide Case: 'गैर मर्द के साथ संबंध, मुझे देती थी स्लो पॉइजन', पति के सुसाइट नोट ने खोल दी पत्नी की पोल