गाजियाबाद: 251 रुपये में फोन देने का वादा करने वाली रिंगिंग बेल नाम कंपनी धोखाधड़ी के आरोपों में फंस गई है. पुलिस ने कंपनी से मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोएल को गिरफ्तार किया है. कंपनी पर आरोप है कि उसने लोगों से पैसे तो ले लिए हैं, लेकिन अभी तक फोन नहीं दिए हैं.


रिंगिंग बेल कंपनी की पर धोखाधड़ी का आरोप


सबसे सस्ता स्मार्ट फोन देने का दावा करने वाली कंपनी धोखाधड़ी के आरोपों में फंस गई है. गाजियाबाद के सिंहानी गेट थाने में कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया है. आरोप है की कंपनी ने सस्ता मोबाइल देने का कारोबारियों से करार तो कर लिया लेकिन न मोबाइल मिला और न पैसे मिले.


कंपनी रिंगिंग बेल्स के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले क्षितिज अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं, जिन्हें ना तो अब तक फोन मिला है और ना ही पैसा.


यह भी पढ़ें: एटीएम से जाली नोट : दोषियों के गिरहबान तक पहुंची पुलिस, जल्द होगी गिरफ्तारी


पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टर को हिरासत में लिया


अब पुलिस रिंगिंग बेल कंपनी के डायरेक्टर मोहित गोयल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मोहित गोयल का दावा है कि पैसे को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर से सेटेलमेंट हो चुका है और जल्द ही पेमेंट भी कर दिया जाएगा.


यह भी पढ़ें: फिल्म से आया गुनाह का आईडिया, नाबालिग ने रच दी अपहरण की साजिश


सबसे सस्ता फोन देने का दावा कर फैला दी थी 'सनसनी'


आपको याद दिला दें कि रिंगिंग बेल वही कंपनी है जिसने सिर्फ 251 रुपये में स्मार्ट फोन देने का दावा कर सनसनी फैला दी थी. वेबसाइट के जरिए करीब सात करोड़ लोगों ने सस्ते फोन के लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया था. लेकिन अब वही कंपनी सवालों के घेरे में है.


यह भी पढ़ें: यूपी : शौच करने गई किसान की नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो हुआ वायरल