नई दिल्ली: देश में कोरोना मरीजों की संख्या 21 लाख के पार पहुंच गई है. पिछले 24 घंटे में अब तक के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. यही वजह है कि दिल्ली में अभी भी सोशल गैदरिंग पब, बार और शराब पार्टी के ऊपर रोक लगी हुई है. लेकिन बावजूद इसके राजधानी वासी मानने को तैयार नहीं. पिछले 1 महीने में दिल्ली पुलिस ने रेड करके 3 शराब पार्टियों का भंडाफोड़ किया है. इन पार्टियों में रोक के बावजूद शराब परोसी जा रही थी. साथ ही हुक्का भी चल रहा था, जिसके बाद पुलिस ने एपिडेमिक एक्ट, डिजास्टर मैनेजमेंट और एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज कर किए हैं.


पश्चिम विहार इलाके में शनिवार रात भी चल रही थी शराब पार्टी
दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में शनिवार रात को दिल्ली पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट ने शराब पार्टी पर रेड करके 43 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस रेस्टोरेंट का नाम एमएमडी है और पुलिस ने यहां से 55 शराब की बोतलें और आठ हुक्के भी बरामद किए हैं. दरअसल एक्साइज डिपार्टमेंट को यहां चल रही पार्टी के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर यहां रेड की.


दिल्ली में कम हुए हैं कोरोना के मामले, लेकिन खतरा अभी कम नहीं हुआ है
देश में हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. हालांकि धीरे धीरे लॉकडाउन खुलने लगा है, लेकिन बावजूद उसके अभी भी सोशल गैदरिंग और इस तरह की पार्टीज पर रोक है. क्योंकि ये भीड़ और पार्टीज कोरोना के लिए ट्रिगर का काम करती हैं. बावजूद इसके लोग मानने को तैयार नहीं और चोरी छिपे इस तरह की पार्टी ऑर्गनाइज़ की जा रही है, जिनपर दिल्ली पुलिस और दूसरे विभाग सख्त कार्रवाई कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:

PM मोदी ने किसानों को दी बड़ी सौगात, 8.55 करोड़ किसानों को 17,100 करोड़ की छठी किस्त जारी 

केरल विमान हादसा: DGCA ने बताया- टचडाउन में देरी और बारिश की वजह से फिसलकर खाई में गिरा विमान