बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप के सभी आरोपियों पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के बीच जुवेनाइल कोर्ट भेजा. जहां से चारों नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया. जिसमें गैंगरेप का वीडियो वायरल करने वाला आरोपी भी शामिल है.


दरअसल, 3 दिसंबर को जब यह नाबालिग किशोरी खेत में रोजाना की तरह सब्जी तोड़ने गई थी तब गांव के ही इन तीन दरिंदों ने इस किशोरी को बंधक बनाकर अपनी हवस का शिकार बनाया था. आरोप है कि दरिंदों ने किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस की मानें तो पीड़िता के चाचा ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.


आनन-फानन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जहां पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया. वहीं गैंगरेप के तीन नाबालिग आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.


दूसरी तरफ पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. आज पहासू पुलिस चारों आरोपियों को लेकर जुवेनाइल कोर्ट पहुंची जहां से कोर्ट ने चारों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया. वहीं आज पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया जाएगा.


ये भी पढ़ें  



बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल


यूपी में नहीं रुक रहीं अपराध की घटनाएं, प्रेम प्रसंग में मुरादाबाद में सो रहे युवक की हत्या


बिहार: दरभंगा में पांच साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार


जानें- उन्नाव की ‘बहादुर बेटी’ के साथ क्या हुआ था, दरिंदों ने कैसे उसे अपना शिकार बनाया