मथुरा: 20 हजार के एक इनामी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है. दोनों का ही इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. मथुरा में योगी सरकार बनने के बाद ये 5वीं मुठभेड़ है.


पकड़ा गया बदमाश डेढ़ साल से डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद से अपने भाई और साथियों के साथ फरार चल रहा था. सोमवार की शाम को मथुरा की थाना महावन पुलिस को सूचना मिली कि बलदेव क्षेत्र में 5 मई 2016 को थाना क्षेत्र में हुई डकैती की वारदात का मुख्य आरोपी झुम्मन राया रोड पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में अपने साथियों के साथ खड़ा है.

25 जनवरी को चलती बस से अगवा हुआ था बच्चा, एनकाउंटर कर पुलिस ने छुड़ाया

इस सूचना पर थाना महावन, बलदेव और स्वाट टीम मौके पर पहुंची तो झुमन्न ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी. झुम्मन के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. इस फायरिंग में सिपाही राकेश भी गोली लगने से घायल हो गया. घायल बदमाश और सिपाही को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

सिक्किम से लड़की को नौकरी का झांसा देकर लाए और कराने लगे देह व्यापार

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश काफी शातिर है और इस पर 20 हजार रुपये का इनाम है. 5 मई 2016 को झुम्मन अपने भाई टेशू और साथियों के साथ मिलकर थाना महावन क्षेत्र के किशनपुर गांव में डकैती की वारदात को अंजाम देते हुए 13 वर्षीय बच्चे की हत्या कर 18 भैंस ले गया था.

नोएडा में घायल जितेंद्र से मिलने पहुंचे राज बब्बर, सीबीआई जांच की मांग