गुरुग्राम: स्वयंभू संत दाती महाराज के खिलाफ रेप के मामले में एक गवाह को धमकी मिली है. जिसके बाद गवाह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दाती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दाती के खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामले में मुख्य गवाह सचिन जैन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि 23 जून को वह सोहना से परिवार के साथ लौट रहा था, तभी रास्ते में एसयूवी में सवार हथियारों से लैस छह लोगों ने उसे रोक लिया.


जैन ने कहा है कि इन लोगों ने खुद को दाती महाराज का सहयोगी बताया था और ने उसे धमकी दी कि अगर वह दाती के खिलाफ मीडिया से बात करता है, या अदालत को सबूत देता है, तो अंजाम भुगतने का तैयार रहे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें 26 जून को सचिन जैन से इस सिलसिले में एक शिकायत मिली थी और इसके आधार पर बादशाहपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.


आपको बता दें कि दाती के खिलाफ एक महिला ने 6 जून को रेप का आरोप लगाया था. जिसके आधार पर 11 जून को दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में एफआईआर दर्ज की गई. उससे अब तक पुलिस तीन बार पूछताछ कर चुकी है. हालांकि पुलिस ने अब तक दाती महाराज को गिरफ्तार नहीं किया है. गिरफ्तारी नहीं होने पर दिल्ली की अदालत सवाल उठा चुकी है.


रेप का आरोपी दाती महाराज बोला- ‘बचपन में जिस लड़की से हुई शादी, उसी का कराया कन्यादान’