देहरादून: खुद को एसडीएम बताकर बड़े-बड़े काम कराने का दावा करने वाले अश्विनी श्रीवास्तव को प्रेमनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मूल रूप से वाराणसी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. आरोपी राजस्व परिषद से लेकर सचिवालय तक में अपनी फुल धमक होने और कोई भी काम कराने का दावा करता था. लेकिन सिटी पुलिस के आगे उसकी एक न चली और गिरफ्तार हो गया. पुलिस अब इससे ठगे गए पीड़ितों की तलाश कर रही है.



अश्विनी श्रीवास्तव खुद को एसडीएम बताकर लोगों से धोखाधड़ी करता था. लोगों का काम करवाने के बदले लाखों रुपये की मांग करता था. तहसील के सभी कामों की एवज में डील करता था. खनन पट्टे दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी कर चुका है.


हाल ही में कोटड़ा संतौर में भूमि विवाद निपटारे के लिए उसने पीड़ित से 20 लाख की मांग की. ये शातिर ठग पीड़ित से तीन किस्तों में 15 लाख रुपए की रकम ले चुका था.


पुलिस को ड्राइवर की तलाश
लोगों को फंसाकर फर्जी एसडीएम के पास लाने वाला दूसरा आरोपी ड्राइवर अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. इस ड्राइवर का नाम पंकज शर्मा बताया जा रहा है. फर्जी ड्राइवर पंकज शर्मा समेत अन्य जालसाजों की भी पुलिस तलाश कर रही है. सौरभ बहुगुणा की शिकायत पर पुलिस ने इस फर्जी एसडीएम का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें-
सोशल मीडिया पर बच्चों के यौन शोषण सामग्री की खरीद-बिक्री, CBI ने दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल

यूपी के बदायूं गैंगरेप और हत्या का मुख्य आरोपी सत्यनारायण गिरफ्तार, गांव वालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा