नई दिल्ली: दिल्ली में शाहदरा के मानसरोवर पार्क इलाके में आज पांच लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है. एक घर में आज सुबह एक 80 बरस की महिला, उनकी तीन बेटियां और उनका सुरक्षा गार्ड मृत पाए गए. यह जानकारी पुलिस ने दी है.


पुलिस अधिकारियों को शक है कि मृतकों के किसी करीबी ने उनकी हत्या की है, क्योंकि तब से अब तक घर में किसी के जबरन प्रवेश के संबंध में कोई सबूत नहीं मिले हैं. पुलिस को यह भी शक है कि संपत्ति विवाद के चलते यह हत्या की गई हो.


पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान उर्मिला जिंदल (82), उनकी बेटियां संगीता गुप्ता (56), नुपुर जिंदल (48) और अंजलि जिंदल (38) और उनके सुरक्षा गार्ड राकेश (42) के तौर पर की गई है.


 


इस मामले में अभी और जानकारियों का सामने आना बाकी है. जिंदल आयल मिल एक 600 गज की प्रोपेर्टी है. बताया जा रहा है चार भाइयों में इस प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था, जिसकी वजह मिल को बंद कर दिया गया था.


हालांकि परिवार ने किसी भी विवाद से इनकार किया है और लूटपाट की मंशा की तरफ इशारा किया है, क्योंकि जिस कमरे में लाशें मिली हैं, उसकी आलमारी खुली हुई थी. परिवार के मुताबिक गार्ड की लाश गेट पर मिली थी, जिसे देखने के बाद पुलिस को कॉल की गई.


दूसरी तरफ़ गार्ड की पत्नी का कहना है कि उनका पति यहां पिछले 20 सालों से काम करता था. कल उसकी रात की ड्यूटी थी. पत्नी के मुताबिक़, राकेश की किसी से लड़ाई नहीं थी और उर्मिला जिंदल के परिवार से अच्छे सम्बंध थे. फिलहाल पुलिस जांच मे जुट गई है और क़त्ल की वजह का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.