नई दिल्ली: रविवार रात क़रीब 11 बजे दिल्ली के IIT के पास फ़्लाइओवर के नीचे एक तेज़ रफ़्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक वैगनआर टैक्सी को टक्कर मार दी जिसमें वैगनआर चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक का नाम नज़रुल इस्लाम था और वो पश्चिम बंगाल का रहने वाला था.


चश्मदीदों के मुताबिक़ दोनों गाड़िया कालकाजी से वसंत विहार की तरफ जा रही थीं. आईआईटी फ्लाईओवर के पास बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित हो कर वैगनआर से जा टकराई. टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि वैगनआर हवा में उछलती हुई दूर जा गिरी. गंभीर चोट आने की वजह से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीँ दूसरी तरफ हादसे के बाद बीएमडब्ल्यू चालक मौके से फरार है.



पुलिस ने कार को क़ब्ज़े में लिया है. BMW का नंबर चंडीगढ़ का है और गाड़ी एक कम्पनी के नाम पर रजिस्टर्ड है. फिलहाल पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना के वक्त BMW को कौन चला रहा था.


मृतक नज़रुल मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. उसकी उम्र महज़ 28 साल थी और पिछले 7 साल से अपने परिवार के साथ गुड़गांव में रह रहा था. उसके परिवार में पत्नी और 2 छोटे बच्चे हैं. परिवार में वो अकेला कमाने वाला था. पिछले डेढ़ महीने से वो उबर के लिए टैक्सी चला रहा था.





नज़रुल जो गाड़ी चला रहा था उसके मालिक का कहना है कि चश्मदीद ने उससे कहा कि BMW कार 15-16 साल का एक लड़का चला रहा था. हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक ऐसी कोई जानकारी नही दी गई है.


घटना के 12 घण्टे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नही कर पाई है. इससे गुस्साए तमाम टैक्सी चालक वसंत विहार थाने के बाहर टैक्सी खड़ी करके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.