नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जीटीबी एन्क्लेव इलाके में हुई किन्नर एकता जोशी की हत्या के मामले में वान्टेड क्रिमिनल गगन पंडित और उसके साथी को गिरफ्तार किया है. दरअसल सितंबर 2020 में किन्नर एकता जोशी की उसके घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. वारदात को स्कूटी सवार बदमाशों ने अंजाम दिया था. जिस समय बदमाशों ने किन्नर एकता जोशी को गोली मारी थी वो अपनी मां और भाई के साथ गाड़ी से उतर कर अपने घर दाखिल हो रही थी. तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने बेहद पास से एकता जोशी को गोली मारी और फरार हो गए थे.


राइवल गैंग के किन्नर ने दी थी सुपारी


पुलिस के मुताबिक मंज़ूर इलाही नाम के राइवल गैंग के किन्नर ने 55 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी और बदमाशो को किन्नर एकता जोशी के साथ इसकी मां अनिता जोशी की भी हत्या करनी थी.


पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम रखा हुआ था . गिरफ्तार बदमाशो पर एक दर्ज़न से ज्यादा हत्या, लूट, डकैती के मुकदमे पहले से है दर्ज. पुलिस ने इनके पास से 2 पिस्तौल और 7 कारतूस भी बरामद किए है.


पुलिस ने गैंग के 6 सदस्यों को कर चुकी है गिरफ्तार


पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में अब तक गैंग के 6 सदस्यों की गिरफ्तारी हो चुकी है. गिरफ्तार गगन पंडित की वह शख्स है जो वारदात के समय स्कूटी पर सवार था. इसी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. इस मामले के खुलासे के बाद से पुलिस पिछले 6 महीने से गगन पंडित की तलाश कर रही थी.