नई दिल्ली : देश की राजधानी को दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर शर्मसार होने से बचा लिया. 31 दिसंबर को पूरा देश नए साल का जश्न मना रहा था. उसी दौरान दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक चौंका देने वाली वारदात हुई. मुखर्जी नगर इलाके की एक गली से एक लड़का और लड़की बाइक पर जा रहे थे, जैसे ही वो इस चौराहे पर पहुंचे यहां खड़े कुछ मनचलों ने उस लकड़ी को बाइक से खींचने की कोशिश की.


Pics : 'चमत्कार' में बची जान, दर्दनाक हादसें की तस्वीरें दिल दहला देंगी 


कांस्टेबल ने जैसे ही ये देखा कि कुछ लड़के लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे है...


लड़की ने शोर मचाया, सामने खड़े दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल अनिल कौशिक ने जैसे ही ये देखा कि कुछ लड़के लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे है. उसने तुरंत सामने जाकर लड़की को उन मनचलो के चंगुल से छुड़ाया. लेकिन भीड़ का फ़ायदा उठाकर वो लड़के फरार हो गए.



VIDEO : बेंगलुरू के सामूहिक छेड़खानी मामले में आया सनसनीखेज CCTV फूटेज


भीड़ ने दिल्ली पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया, संभालना हुआ मुश्किल


थोड़ी ही देर बाद यहाँ लड़के इकट्ठा होना शुरू हो गए और देखते ही देखते भीड़ लग गई. भीड़ ने दिल्ली पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. 1000 के आस पास लड़के पुलिस को दौड़ा रहे थे, पुलिस की संख्या 20 थी. एक टाइम में इतने लड़कों को संभालना दिल्ली पुलिस के भारी हो रहा था. पुलिस अपनी जान बचाने के लिए चौकी की तरफ भागी, लेकिन लड़के यहाँ भी पहुँच गए.


यूपी : आर्थिक तंगी से 'तंग' आकर परिवार के 10 सदस्यों की हत्या, बच्चों तक का गला रेता


इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक की और इन दो लड़कों की पहचान कर ली है


पुलिस ने इलाके की सीसीटीवी फुटेज चेक की और आरोपी दो लड़कों की पहचान कर ली है. इनके साथ कुछ और लकड़े भी थे, पुलिस अब सभी की तलाश कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी लड़कों की तलाश की जा रही है, लेकिन पुलिस को लड़की की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है. मामला दिल्ली पुलिस के एएसआई की शिकायत पर दर्ज किया गया है.



पंजाब : दिल दहला देगी ये वारदात ! प्रेमिका की हत्या कर शव घर के पास गाड़ दिया


बेंगलुरू : सामूहिक छेड़खानी के बाद एक अन्य शर्मनाक सीसीटीवी फूटेज सामने आई


गौरतलब है कि बेंगलुरू में सामूहिक छेड़खानी की शर्मनाक घटना के बाद एक अन्य शर्मनाक सीसीटीवी फूटेज सामने आई थी. इसमें दो बाईक सवार एक लड़की को गली में अकेले देख, छेड़ते नजर आ रहे हैं. सीसीटीवी फूटेज वायरल हो चुका है और बेंगलुरू की बहुत शर्मनाक तस्वीर सामने रख रहा है.