Delhi Murder: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या की गई है. दिल्ली की पॉश कॉलोनी फ्रीडम फाइटर में लूटपाट के इरादे से सीनियर सिटीजन की हत्या हुई है. पुलिस ने बताया है कि दक्षिण जिले के सैनिक फार्म इलाके की फ्रीडम फाइटर कॉलोनी में 75 साल सीनियर सिटीजन का शव उनके घर पर बरामद हुआ. पुलिस को सुबह 9:30 बजे सूचना मिली थी कि फ्रीडम फाइटर कॉलोनी की A1 ब्लॉक में हत्या हुई है. जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची. बुजुर्ग की पहचान सतीश कुमार भारद्वाज के तौर पर हुई है. जो इस इलाके की एक कोठी में रहते थे. 


पुलिस ने बताया है कि जब टीम मौके पर पहुंची तो घर में सामान बिखरा पड़ा था. इसीलिए लूटपाट के एंगल से भी जांच हो रही है. मृतक सतीश एमसीडी से रिटायर्ड इंजीनियर थे. उनका एक बेटा विदेश में है दूसरा ब्रिगेडियर है और बेटी वैशाली में रहती है. घटना की सूचना परिवार को दे दी गई है. 


खंगाले जाएंगे सीसीटीवी फुटेज 
फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और इसके लिए पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. दिल्ली पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिसमें हत्यारे का सुराग मिल सकता है. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि हत्यारा कैसे घर में घुसा और कब उसने हत्या को अंजाम दिया. 


पड़ोसियों ने बताया है कि बुजुर्ग लंबे समय से इस कोठी में अकेले ही रहते थे. उनकी पत्नी का काफी साल पहले ही निधन हो चुका है. जो कि एक शिक्षिका के तौर पर काम करती थीं. पड़ोसियों ने ये भी बताया है कि सतीश भारद्वाज का स्वभाव काफी शांत था और उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. 


ये भी पढ़ें : Fact Check: बेरोजगार युवाओं को हर महीने 6 हजार रुपये का भत्ता दे रही है सरकार? जानें इस वायरल दावे का सच