Delhi Crime: दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके के बीच एक फ्लैट में जिस्मफरौशी का व्यापार चल रहा था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से लूटपाट करने वाले गैंग को इस बात कि जानकारी हुई, तो कल शाम यानि शुक्रवार (24 फरवरी) को उन्होंने इस अड्डे पर हमला बोल दिया. उन लोगों ने जब वहां लूटपाट करने की कोशिश कि तो वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया. विरोध करने पर हमलावरों ने दो लोगों को चाकू मारा और वहां से भाग गए. घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया. दिल्ली पुलिस ने हत्या समेत अलग- अलग संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है.


पुलिस सूत्रों ने बताया कि मरने वाला शख्स नोएडा का रहना वाला था. यह शख्स मौके पर ग्राहक को तोड़ पर आया हुआ था. दूसरा शख्स घायल है, जो कि वेश्यावृत्ति के इस अड्डे पर ही काम करता है. कल शाम 8 से 10 लड़के फ्लैट के अंदर घुस आए और मारपीट के साथ लूटपाट शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस को रात करीब 8 बजे इस घटना की जानकारी मिली थी. इस दौरान फ्लैट में दो लड़कियां मौजूद थीं. पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, लक्ष्मी नगर के विजय ब्लॉक में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में कल शाम कुछ लोग घुस आए थे.


दिसंबर से चल रहा था सैक्स रैकेट


लूटपाट करने के दौरान लुटेरों ने दो लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें एक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक इस जगह पर दिसंबर से ही वेश्यावृत्ति चल रही थी. सूत्रों ने बताया कि अतुल वहां विनय के लिए काम करता है. बीते दिसंबर में ही इन लोगों ने यह फ्लैट रेंट पर लिया था. स्थानीय लोगों ने नाम न लिखने की शर्त पर बताया कि अक्सर फ्लैट में नए-नए लोग आते थे, जिनमें लड़कियां भी शामिल होती थीं. घटना के बाद से लोग डरे हुए हैं, खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं.


कुछ संदिग्ध पुलिस हिरासत में हैं


बीती रात जब पुलिस घटना से संबंधित में रेड के लिए पहुंची तो इसी दौरान आरोपी ने पुलिस को देखकर छत से भागने कोशिश कि हालांकि वह भागने में नाकाम रहा और घायल भी हो गया. पुलिस ने बताया कि कुछ संदिग्ध हिरासत में हैं. इस गैंग के लोग लक्ष्मी नगर व शकरपुर इलाके में चलने वाले देह व्यापार के अड्डों से अक्सर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हैं.


सूत्रों ने यह बताया कि कल रात भी फ्लैट में दो लड़कियां मौजूद थीं, जिनकी उम्र 18 के आस-पास होगी. इन लड़कियों को भी पुलिस ने थाने में पूछताछ के लिए बैठा रखा है. इसके अलावा घायल अतुल, संचालक विनय भी वहीं पर मौजूद थे. डीसीपी ईस्ट ने वहां देह व्यापार चलने, वहां से लड़कियों के मिलने, और वेश्यावृत्ति करने वाली लड़कियों से लूटपाट करने वाले गैंग के सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है.


ये भी पढ़ें: Delhi: लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से गोद कर की हत्या, दिल्ली के इस इलाके में सनसनी, जानिए पूरा मामला