Delhi Snatching: राजधानी दिल्ली में लगातार झपटमारी की घटनाएं बढ़ रही हैं. दिल्ली के कई पॉश इलाकों में भी अब इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. अब दिल्ली में एक महिला जज से झपटमारी का मामला सामने आया है. जिसमें बेखौफ बदमाशों ने जज का बैग छीनकर भागने की कोशिश की, जब जज ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें धक्का दे दिया, जिसके चलते महिला जज के सिर पर हल्की चोट भी आई है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 


रात को टहलते हुए हुई झपटमारी
दरअसल ये वारदात 6 मार्च की रात को हुई जब महिला जज अपने 12 साल के बेटे के साथ गुलाबी बाग के DA फ्लैट्स मैं रात 10 बजे टहल रही थी. इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो लड़के आए और उन्होंने महिला जज का बैग छीनने की कोशिश की. बैग में लगभग 8 से 10 हजार कैश, एटीएम और कुछ डाक्यूमेंट्स भी थे.


लुटेरों ने बैग छीनने के दौरान महिला जज को धक्का दे दिया, धक्का लगने से महिला जज के सिर में चोट लग गई. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी की और बाइक सवार दोनों बदमाशों को दबोच लिया गया. 


दिल्ली पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई
बता दें कि दिल्ली पुलिस स्नैचिंग करने वाले कई बदमाशों को रोजाना धर दबोचती है. हाल ही में करोल बाग से एक स्नैचर कपल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दोनों लिव-इन में रहते थे और चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. इनकी गिरफ्तारी के बाद करीब 14 मामलों को सुलझाने का दावा किया गया था. हालांकि इस सबके बावजूद स्नैचिंग की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से ऐसे कई मामले सामने आते रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Crime: गहरी नींद में थी बहू, सास ने चेहरे पर डाल दिया तेजाब- महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार