Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में पुलिस आए दिन अपराधियों के साथ जूझती है और इन्हें पकड़ने का काम करती है. दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे ही कार चोर गैंग का पर्दाफाश किया है, जो लगातार अलग-अलग इलाकों से कारें चुराने का काम करता था. पुलिस ने जब इस गैंग से जुड़े लोगों से पूछताछ की तो इसके पीछे काफी दिलचस्प कहानी सामने आई. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उनके गैंग लीडर की कीमोथेरेपी होनी थी, जिसके लिए उन्हें 10 लाख रुपये की जरूरत पड़ी. पैसों का इंतजाम करने के लिए गैंग ने कारें चुराने का काम शुरू कर दिया और करीब 20 कार चुरा लीं. 


ये पूरा मामला साउथ-वेस्ट दिल्ली का है. उत्तम नगर इलाके से गिरफ्तार हुए आरोपियों ने बताया कि उनकी गैंग का लीडर दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है, जिसका कैंसर का इलाज चल रहा है. उसी की कीमोथेरेपी के लिए पूरा गैंग पैसों का जुगाड़ कर रहा था. 


कारों के पार्ट्स बेचते थे आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आए सभी आरोपी कार चोरी करने के बाद दिल्ली के बाहर इन्हें एक गोदाम में लेकर जाते थे. यहां इन तमाम कारों को खोलकर उनके पार्ट्स निकालने का काम किया जाता था. इसके बाद मार्केट में इन्हें बेचा जाता था. पुलिस के मुताबिक चोरों ने पिछले एक महीने में करीब 20 कारों पर हाथ साफ किया. जिनके पार्ट्स बरामद किए गए हैं. इस मामले में कुल चार लोगो को गिरफ्तार किया गया है. 


दिल्ली पुलिस को जनवरी में ही कार चोरी की एक शिकायत मिली थी, जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी. सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस अलीपुर के उस गोदाम तक पहुंची. जहां कारों को लाकर काटा जाता था. यहीं से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है. 


ये भी पढ़ें - राजधानी दिल्ली में बुजुर्ग महिला की हत्या, घर में घुसकर हुई लूटपाट- CCTV खंगाल रही पुलिस