नई दिल्ली : देश की राजधानी में फिर एक बार शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के जहांगीरपूरी इलाके में एक मां को अपने बेटे की जान बचाने के लिए लिया हुआ कर्जा अपनी अस्मत लुटा कर चुकाना पड़ा है. उसके बाद भी जब सूदखोर दरिंदो की हवस पूरी नहीं हुई और फिर बेटी को भी निशाना बना दिया.


हैवानों ने पीड़िता की बेटी को भी एक महीने में कई बार शिकार बनाया


मज़बूरी का फायदा उठाकर हवस के हैवानों ने पीड़िता की बेटी को भी एक महीने में कई बार शिकार बनाया. इसके साथ ही अपने साथियों के साथ मिलकर सूदखोर अपनी हवस का गंदा खेल खेलते रहे. आरोप है कि आदर्श नगर में होटलों में ले जाकर कई बार उनसे गैंगरेप किया गया. आख़िरकार तंग आकर मां-बेटी ने कानून का सहारा लिया.


यह भी पढ़ें : यूपी : गैंगरेप की शिकायत करने वाली लड़की का शव मिला, सपा प्रत्याशी पर हत्या की FIR


यह भी पढ़ें : जयपुर: ट्यूशन टीचर ने किया 25 बच्चों का यौन शोषण, मोबाइल से मिले 76 अश्लील वीडियो


अब बाहर रहे दो आरोपी महिला को धमकियां दे रहे हैं


शिकायत पर कार्रवाई कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, अब बाहर रहे दो आरोपी महिला को धमकियां दे रहे हैं. इसके साथ ही आरोप है कि एक पुलिस अधिकारी पैसे लेकर केस वापिस लेने का दबाव बना रहा है. फिलहाल ये महिला और इसकी बेटी का कहना है कि यदि इन्हें अब न्याय नहीं मिला तो ये ख़ुदकुशी कर लेंगी.


सामूहिक दुष्कर्म की आपबीती सोशल मीडिया पर अपलोड


वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी की 19 साल की युवती ने मां और खुद के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आपबीती सोशल मीडिया पर अपलोड की है. उसने आरोप लगाया है कि चार आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. केस जहांगीरपुरी थाने में दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने सिर्फ दो आरोपियों को ही गिरफ्तार किया.


यह भी पढ़ें : तमिलनाडु: तिरुअन्नामलाई में AIADMK के स्थानीय नेता की हत्या 


अपराध की खबरों के लिए क्लिक करें 


कमिश्नर से मामले में हस्तक्षेप कर न्याय की गुहार लगाई है


अब पुलिस केस वापस लेने का दबाव बना रही है. पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से मामले में हस्तक्षेप कर न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही पीड़ित लड़की और माँ का आरोप है की जहांगीरपुरी थाना के एडिशनल SHO उनसे पैसे लेकर केस वापसी का दबाव बना रहे है और लगतार धमकिय मिल रही हैं.


पीड़िता का आरोप है कि उसके भाई की किडनी खराब है


पीड़िता का आरोप है कि उसके भाई की किडनी खराब है. इलाज के लिए मां ने इलाके में ब्याज पर पैसा देने वाली एक महिला से 2015 में 2 लाख रुपए लिए थे. कर्ज न चुकाने पर महिला के गुर्गों ने धमकाना शुरू कर दिया. महिला के फिर चार गुर्गे एक दिन मां को उठा ले गए और गैंगरेप किया. फिर एक दिन मेरे साथ भी सामूहिक दुष्कर्म किया.