नई दिल्ली : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बड़ी कामयाबी मिली है. भारी मात्रा में हेरोइन और कोकीन बरामद की गई है. इस मामले में दो विदेशी ड्रग कैरियर गिरफ़्तार किए हैं. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि तस्कर महिला के पेट से 5 इंच का ड्रग कैप्सूल निकाला गया है. यह अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी(कैप्सूल) है.


थाने के अंदर ही चला 'हवस' का गंदा खेल, अब इंसाफ मांग रही है 'लेडी कांस्टेबल'


अब तक की सबसे बड़े ड्रग कैप्सूल की रिकवरी होने का दावा


इसे अब तक की सबसे बड़े ड्रग कैप्सूल की रिकवरी होने का दावा किया गया है. इस अकेले कैप्सूल की लम्बाई है पाँच इंच और मोटाई ढाई इंच है. दुनिया के किसी भी ड्रग तस्कर के पेट से इतना बड़ा ड्रग कैप्सूल बरामद नहीं हुआ.


Pics : 'चमत्कार' में बची जान, दर्दनाक हादसें की तस्वीरें दिल दहला देंगी 


अल्ट्रासाउंड कराया तो पेट में कोकीन से भरे करीब 68 कैप्सूल


यही नहीं जब ब्यूरो ने ब्राज़ील की इस महिला जोशियान का अल्ट्रासाउंड कराया तो पेट में कोकीन से भरे करीब 68 कैप्सूल दिखे. इस महिला को 31 दिसम्बर की रात दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया. ये ड्रग दिल्ली मे न्यू ईयर की पार्टी मे सप्लाई के लिये लायी गयी थी.


VIDEO : नए साल के जश्न में अश्लील डांस का तड़का, लेडी MLA ने किया आयोजन !


ज़हर के सौदागरों तक पहुंचने से पहले ब्यूरो ने ज़ब्त कर लिया


लेकिन, इससे पहले कि ये ज़हर के सौदागरों तक पहुँचती इसे नारकोटिक्स ब्यूरो ने ज़ब्त कर लिया. ड्रग की एक बड़ी खेप चार जनवरी की रात को पकड़ी गयी. ब्यूरो ने अफ़गान नागरिक मोहम्मद क़ासिम को जब पकड़ा तो उसके पेट से हेरोइन के 90 कैप्सूल निकले.


भयावह ! बेंगलुरू में सामूहिक छेड़छाड़ की घटना ने सिर शर्म से झुकाया


क़ासिम भी दिल्ली में किसी को ड्रग पहुँचाने के लिये आया था


क़ासिम भी दिल्ली में किसी को ड्रग पहुँचाने के लिये आया था. फ़िलहाल नारकोटिक्स ब्यूोरो की निगरानी मे इन दोनों आरोपियों का इलाज चल रहा है. जिसके बाद पूछताछ में इस ड्रग नेटवर्क के बड़े चेहरे बेनक़ाब होने की आशंका है.