Delhi Firing: राजधानी दिल्ली में मंगलवार 21 फरवरी को एचडीएफसी बैंक के अंदर घुसकर एक शख्स ने पिस्तौल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इस घटना के बाद से उस इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बैंक से लोग तितर-बितर हो गए. गनीमत ये रही कि किसी को गोली नहीं लगी. मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना की जानकारी के लिए पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.


मॉडल टाउन इलाके की घटना
दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में स्थित एचडीएफसी बैंक में मंगलवार की दोपहर करीब दो-ढाई बजे एक शख्स बैंक में घुस आया. बैंक में घुसते ही वो सीधा कैश काउंटर की तरफ गया. इसके बाद उसने बैंक कर्मचारी को कैश निकालने के लिए कहा. इस पर कर्मचारी ने उससे चेक बुक मांगी, वो शख्स अपने बैग में चेक बुक तलाशने का नाटक करने लगा और अचानक ही बैग से पिस्तौल निकाल लिया. पिस्तौल निकलते उसने कर्मचारी से कहा मुझे कैश चाहिए. पिस्तौल देखकर बैंक में अफरा-तफरी मच गई और सब भाग खड़े हुए. इस दौरान उस शख्स ने बैंक में फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस को मामले की जानकारी मिली. तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया. 


सामने आया फायरिंग करने वाले का नाम
शुरुआती जांच में सामने आया है कि फायरिंग करने वाले आरोपी शख्स का नाम राजा है. बैंक में गोलियां चलाते वक्त वो नशे की हालत में था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो यूपी के प्रयागराज का रहने वाला है. हालांकि, इस घटना के बाद अब पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है. उधर, इस घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोग भी दिनदहाड़े गोली चलने की घटना से काफी ज्यादा डरे हुए हैं. फिलहाल, पुलिस गिरफ्त्त में आये आरोपी राजा से पुलिस पुलिस जानकारी ले रही और इस काम के पीछे उसकी क्या मंशा थी ये भी जानने का प्रयास कर रही है.


ये भी पढ़ें- Bomb Threat: फ्लाइट के लिए हो रहा था लेट तो प्लेन में बम होने की फैला दी अफवाह, पुलिस ने किया गिरफ्तार