Delhi Crime News: बाहरी दिल्ली के राज पार्क इलाके में आपसी रंजिश के कारण गोलीबारी का वारदात सामने आई है. यहां दो लोगों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर 28 साल एक व्यक्ति को गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक, 16-17 मार्च की दरम्यानी रात को राज पार्क थाने में गोली चलने की कॉल आई, जिसके बाद एक टीम को मौके पर भेजा गया.


पुलिस ने बताया कि घायल की पहचान रवि कुमार के तौर पर हुई है. उसके घुटने में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल ले जाया गया.


आरोपी ने देसी कट्टे से चलाई गोली 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मौके पर पहुंचने पर पता चला कि दो व्यक्तियों का रवि के साथ झगड़ा हुआ था. इस दौरान आरोपी ने उस पर गोली चला दी. इससे वो घायल हो गया. इलाज के लिए मंगोलपुरी के एसजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंचने के दौरान पुलिस की क्राइम और एफएसएल टीमों ने अपनी जांच की.


पुलिस अधिकारी ने कहा, ''घायल ने बताया कि वह ढोलक बजाने का काम करता है और आरोपी अरुण से एक साल पहले उसका झगड़ा हो गया था. अरुण अपने दोस्त इस्माइल के साथ उससे मिलने आया और पीड़ित को गाली दी. उसने उन्हें रोका तो अरुण ने उस पर देसी कट्टे से गोली चला दी''.


आरोपी ने दो राउंड फायरिंग की 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने दो राउंड फायरिंग की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 34 (सामान्य इरादा) और 27/54 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ने के लिए  तलाशी अभियान शुरू किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस अभियान के तहत पुलिस एक टीम बनाकर आरोपी को तलाशने की कार्य करेगी.


ये भी पढ़ें- Karnataka Crime: हेट स्पीच मामले में श्री राम सेना के नेता को कोर्ट ने ठहराया दोषी, 2015 में दिया था भड़काऊ भाषण